Tuesday 25 December 2018

Social Media Optimization (SMO)

सोशल मीडिया ऑप्टिमाइजेशन टिप्स 

Social Media Optimization Tips



Social Media Optimization का इस्तेमाल प्रचार-प्रसार के लिए किया जाता है और लोगों को विभिन्न सोशल मीडिया और बुकमार्क करने वाली साइटों और Facebook, Instagram, Youtube, Twitter और BLOG जैसी सोशल नेटवर्किंग साइटों द्वारा सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर Product और Services के बारे में जागरूक करने के लिए उपयोग किया जाता है।



सोशल मीडिया ऑप्टिमाइजेशन कैसे करते है ?

Social Media Optimization kese karte hai ?



Social Media Optimization में हम आकर्षक कंटेंट पोस्ट करते हैं, Attractive Pictures, सभी सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर वीडियो के द्वारा प्रोडक्ट के बारे में लोगों को जागरूक करते हैं और अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करने के लिए, अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर पोस्ट किए गए, कंटेंट को शेयर करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और इसका लिंक सोशल मीडिया पर और विभिन्न वेबसाइटों पर लिंक पोस्ट करते हैं। सोशल मीडिया ऑप्टिमाइज़ेशन (एसएमओ) हमारे पोस्ट का Content और टैग को अधिक लोगों को शेयर करने या किसी चयनित समुदाय या चयनित दर्शकों को लक्षित करने के लिए उचित टैग और हैशटैग # का उपयोग करके किया जा सकता है।

सोशल मीडिया ऑप्टिमाइजेशन करने के फायदे :

Social Media Optimization karne ke fayade:


Social Media Optimization का उपयोग सभी सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर Product और Services के बारे में जागरूकता और रुचि पैदा करने के लिए किया जाता है जो Product और Services सेल करने  के लिए ऑनलाइन ग्राहकों को रुझाने में मदद करता हैं। Social Media Optimization का उपयोग Online Reputation Management को लागू करने के लिए भी किया जाता है जो सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों के बीच एक मजबूत Brand Image बनाता है।

अब Social Media Optimization (SMO) ऑनलाइन बिक्री के लिए और Brand Reputation बनाने में सभी Brands की मदद कर रहा है।

No comments:

Post a Comment